बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने दावा किया है कि वह भारत में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली अभिनेत्री हैं, लेकिन 'काम नहीं होने' के कारण अपने पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं कर पाई हैं। हालाँकि, उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार द्वारा लंबित राशि पर ब्याज वसूलने से कोई आपत्ति नहीं है।

अपनी इंस्टाग्राम कहानी में, अभिनेत्री ने कहा, "भले ही मैं हाईएस्ट टैक्स स्लैब में आती हूं, अपनी आय का लगभग 45 प्रतिशत टैक्स के रूप में भुगतान करती हूं, भले ही मैं सबसे अधिक टैक्स देने वाली अभिनेत्री हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने पिछले साल के टैक्स का अपना आधा भुगतान नहीं किया है, मेरे जीवन में पहली बार ऐसा हुआ है। ”

उन्होंने कहा, "मुझे टैक्स चुकाने में देर हो रही है लेकिन सरकार उस लंबित टैक्स के पैसे पर मुझसे ब्याज वसूल रही है, फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं।" कंगना ने आगे लिखा, "समय हमारे लिए व्यक्तिगत रूप से कठिन हो सकता है लेकिन साथ में हम समय से भी कठिन हैं।"

काम के मोर्चे पर, कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसे भारत में बढ़ते कोविड -19 मामलों के बीच स्थगित कर दिया गया था। यह 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। थलाइवी के अलावा, उनके पास तेजस, मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा, धाकड़ और इंदिरा गांधी पर बेस्ड एक फिल्म भी लाइन में है।

Related News