इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के पास इस साल कई बिग बजट की फिल्में में हैं। अगर बात करे सबसे पहली आगामी फिल्म के बारे में तो रणवीर सिंह जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सिंबा में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई है और फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल खत्म कर रणवीर सिंह वापस लौट आए है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर की रोहित शेट्टी के साथ यह पहली फिल्म है। यह फिल्म 2015 में आई तेलुगु फिल्म टेम्पर का रीमेक है। फिल्म में रणवीर सिंह एक राउडी पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिनेता सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में निभाते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म के साथ एक और खास बात यह है कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। रणवीर की रोहित शेट्टी के साथ यह पहली फिल्म है। करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।

टीम के सदस्यों में से एक ने इंस्टाग्राम पर लिखा " फिलम के पहले भाग की शूटिंग खत्म। पहला कार्यक्रम खूबसूमरत रहा। बहुत सारी खूबसूरत यादें ... नए दोस्त!"

रोहित शेट्टी इस फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह की बॉडी में कुछ बदलाव चाहते है। इसके लिए रोहित ने रणवीर को ये भी कहा है कि 'जब तू वर्दी पहनेगा ना तो वर्दी फटनी चाहिए।'

Third party image reference

अभिनेता रणवीर सिंह को आखरी बार संजय लीला भंसाली की बड़ी बजट की फिल्म पद्मावत में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई और साथ ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बनाए। इससे पहले भी रणवीर सिंह भंसाली के साथ काम कर चुके है। इसके अलावा वे जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म गली ब्वॉय में भी नजर आएंगे।

Related News