टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस शहनाज गिल की जोड़ी पर फैंस हमेशा से ही प्यार बरसा रहे हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज के प्रति फैंस का सपोर्ट नजर आ रहा था. आज भी दोनों की जोड़ी को पसंद किया जाता है. सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस आज भी याद करते हैं। 12 दिसंबर रविवार को उनकी जयंती पर सिद्धार्थ शुक्ला के कई पुराने वीडियो वायरल हो चुके हैं.

वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला के पिछले जन्मदिन का है। वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ को बर्थडे विश करती हैं और सिद्धार्थ को हैप्पी बर्थडे कहती हैं। सिद्धार्थ कहते हैं, ''अच्छा, ऐसा ही है, शुक्रिया.'' शहनाज के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में फैन्स सिद्धार्थ को लगातार मिस कर रहे हैं. वे अभिनेता के दुनिया में नहीं रहने के बाद उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जहां भी हो खुश रहो। '


सिद्धार्थ शुक्ला की याद में हाल ही में 'तू यहीं है' गाना रिलीज किया गया था. गाने के वीडियो में शहनाज गिल सिद्धार्थ को याद करती नजर आ रही हैं. गाने में शहनाज के साथ सिद्धार्थ के कई वीडियो, फोटो और यादें दिखाई गईं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज कई दिनों तक सोशल मीडिया से गायब रहीं। इस गाने के रिलीज के साथ शहनाज गिल ने कमबैक किया है.

Related News