बिग बॉस 13 के प्रतियोगी आसिम रियाज उस समय बेहद खुश थे जब हिमांशी खुराना ने घर में उन्हें सपोर्ट करने के लिए फिर से एंट्री ली। आसिम ने उन्हें किस किया और उनके सामने शादी करने के लिए भी प्रस्ताव रखा। हिमांशी ने पहली बार स्वीकार किया कि वह आसिम से प्यार करती थी और दोनों लवबर्ड्स को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था।

Bigg Boss 13: जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है, ये 2 कंटेस्टेंटस

हालांकि, आज रात के एपिसोड में विकास गुप्ता द्वारा एक चौंकाने वाला खुलासा किया जाएगा। विकास की शहनाज गिल के साथ बातचीत होगी, जब वह यह बताएगा कि आसिम रियाज की एक गर्लफ्रेंड है, जिसका उसने बिग बॉस में खुलासा नहीं किया है।

विकास शहनाज़ के साथ बैठे होते हैं और देखते हैं कि आसिम और हिमांशी गार्डन एरिया में एक दूसरे के साथ रोमांटिक हो रहे हैं। तब विकास कहते हैं कि, "देखो प्यार मोहब्बत वहाँ चल रही है। बाहर भी कोई पागल हो रखा है।"

बिग बॉस 13: कश्मीरा ने सिद्धार्थ से पूछा तुम्हे आरती कैसी लगती है,सिद्धार्थ ने दिया ऐसा जबाब कि घर वाले रह गए हैरान

जब शहनाज उससे पूछती है कि वह कौन है, तो वह कहता है, "सब के अपने अपने टंटे हैं यहाँ पर भइया।" जब शहनाज गिल पूछती है कि क्या वह आसिम का जिक्र कर कर रहा है, तो विकास सकारात्मक जवाब देता है, जिससे शहनाज हैरान रह जाती है। वह कहती है, "यार क्या हो रहा है यहाँ पे?"

विकास उसे कहता है कि लोगों को पहले ब्रेकअप करना चाहिए फिर दूसरों के लिए अपने प्यार को डिक्लेअर करना चाहिए। विकास गुप्ता ने बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के कनेक्शन के रूप में प्रवेश किया है। यह सप्ताह एक कनेक्शन सप्ताह है और घरवालों के परिवार के सदस्य उनके सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री करेंगे। देवोलीना भट्टाचार्जी ने दोस्त रश्मि देसाई को सपोर्ट करने के लिए प्रवेश किया, जबकि हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के कनेक्शन के रूप में प्रवेश किया।

Related News