कच्चा बादाम गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. आम लोगों से लेकर स्टार्स तक हर कोई इस ट्रेंड पर रील बना रहा है. अब टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे और अभिनव शुक्ला ने भी कच्चा बादाम पर जबरदस्त डांस कर रील शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनव ने इस वीडियो को बेहद अलग अंदाज में बनाया है।

इंस्टाग्राम पर अभिनव शुक्ला ने सृष्टि रोडे के साथ कच्चा बादाम पर रील शेयर की। सृष्टि और अभिनव हेलमेट पहने नजर आ रहे हैं। अभिनव ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''बस हेलमेट पहन लो, ठीक है.'' फैंस के अलावा कई सितारे भी दोनों की इस रील को खूब पसंद कर रहे हैं. निक्की तंबोली ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, '' क्या बात है.'' वरुण सूद ने भी वीडियो को जबरदस्त बताया है. चारुल मलिक ने अभिनव से पूछा कि आपने हेलमेट क्यों पहना है?

शेयर किए गए वीडियो में रुबीना की बिग बॉस ट्रॉफी पीछे की तरफ नजर आ रही है जिसे देखकर फैन्स कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. कई फैंस अभिनव के डांस की तारीफ कर रहे हैं. पुरुषों में से एक ने अभिनव से उसकी चमकती त्वचा का राज भी पूछा। बता दें कि अभिनव शुक्ला अपने सोशल मीडिया पर बहुत कम ही फनी रील्स शेयर करते हैं। हालांकि अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अपनी लेडी लव रुबीना के साथ कई फोटोज में भी नजर आते हैं.

Related News