ऋतिक रोशन ने 2000 में कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन 22 वर्षों में, अभिनेता ने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है, और एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता भी साबित की है। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं, तो आइए नजर डालते हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

2021 में लगभग 370 मिलियन डॉलर की कुल संपत्ति के साथ ऋतिक रोशन न केवल एक सुपरस्टार हैं, बल्कि भारतीय फिल्म उद्योग के एक डांस फ्रीक भी हैं। वह 2020 में दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता हैं। उन्हें उनके अच्छे लुक्स और परफेक्ट बॉडी के कारण बॉलीवुड का ग्रीक गॉड माना जाता है।

अभिनेता ऋतिक रोशन ने मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर दो आलीशान अपार्टमेंट खरीदे हैं। लंबे समय से अपने सपनों के घर का इंतजार कर रहे ऋतिक ने 97.50 करोड़ रुपये देकर उनके नाम पर दो अपार्टमेंट बनाए हैं.

जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर लिए गए ये दो अपार्टमेंट 38,000 वर्ग फुट में फैले हुए हैं। ऋतिक के दोनों अपार्टमेंट बिल्डिंग की 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल पर हैं और उन्हें एक साथ 6500 वर्ग फुट की खुली छत मिली है। इमारत का नाम मन्नत है।

अकेले ऋतिक के पास 1500 करोड़ रुपये की संपत्ति है। उनकी पैतृक संपत्तियों को मिलाकर मूल्यांकन 5000 करोड़ तक जा सकता है! उनके परिवार के पास पूरी दुनिया में आलीशान अपार्टमेंट और बंगले हैं।

वह दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर के पॉश इलाकों में कई घरों की संपत्ति का मालिक है। ऋतिक कारों के दीवाने हैं और उनके पास लग्जरी कार पोर्श है जिसकी कीमत 1.22 करोड़ रुपये है।उनके पास फेरारी, वोल्वो, ऑडी और मर्सिडीज ब्रांड की अन्य लग्जरी कारें भी हैं।

Related News