महीनों की अटकलों के बाद ये साबित हो गया है कि राखी सावंत वास्तव में शादीशुदा हैं, तो उनके पति रितेश ने आखिरकार मीडिया में आकर इस बारे में बात की। यह पुष्टि करते हुए कि वह यूके का एक व्यवसायी है, रितेश ने स्पॉटबॉय से कहा कि वह धन्य है कि उसने राखी से शादी की, उन्होंने राखी को "गॉड गिफ्ट" कहा।

“मैंने कभी भी उनकी जैसी औरत नहीं देखी। मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर हैं, "उन्होंने कहा कि वह कभी भी" अपनी मुखरता को बदलना नहीं चाहती हैं ... वह बहुत स्पष्ट हैं और मुझे लगता है कि यह एक महान गुण है। "

उनके पति ने मनोरंजन वेबसाइट से कहा, “इससे क्या फर्क पड़ता है कि लोग मेरे अस्तित्व के बारे में भरोसा करते हैं या नहीं? उन्हें विश्वास हो या न हो। मेरे पास परिवार है। राखी का परिवार है। हम दोनों खुश हैं। यही बात मायने रखती है।"

उन्होंने आगे कहा, '' मैं बहुत सीधा आदमी हूं, जो सुबह 9 बजे काम पर जाता है और शाम 6 बजे तक घर आ जाता है। मुझे पता है कि कुछ लोग हैं जो मानते हैं कि मैं मौजूद हूं, जब राखी ने अपनी शादी की घोषणा की। लेकिन यहां मैं आपसे बात कर रहा हूं। राखी कैमरे के सामने कुछ अलग हो सकती हैं, लेकिन वह दिल की अच्छी इंसान हैं। ”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने वास्तव में फिल्मों में "बोल्ड सीन" करने से राखी को मना किया है? तो उन्होंने कहा, "यह सही है। हमारी अभी शादी हुई है, और ये एक नई जिंदगी है। कौन चाहेगा कि उसकी पत्नी स्क्रीन पर बोल्ड हो? वैसे उस इंटरव्यू में उसने आपको जो कुछ भी बताया वह हर शब्द सच था।

उन्होंने ये भी खुलासा किया कि राखी अभी गर्भवती नहीं हैं लेकिन जल्दी ही होंगी।

Related News