पूजा बनर्जी लगभग हर दिन अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब फिर से उन्होंने अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है।

नई दिल्ली: टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का परिचय कराने की जरूरत नहीं है. वह अपने अभिनय करियर में कई शो का हिस्सा रही हैं, लेकिन पूजा को कुछ खास लोकप्रियता नहीं मिली। हालांकि इसके बावजूद वह लाइमलाइट से दूर नहीं हैं। काफी समय से वह अपनी बोल्डनेस की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं।

पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से सभी का ध्यान खींचा है. ऐसे में अब उनके फैंस भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पूजा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अब फिर से पूजा के नए अवतार ने उनके फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

पूजा ने फिर दिखाया बोल्ड लुक
सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में पूजा को पिंक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। इसके साथ पूजा ने हील्स पेयर किया है। यहां वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं।


पूजा की रस्मों से दंग रह गए लोग
पूजा इस लुक में वाकई बोल्ड लग रही हैं। अब उनकी इन हरकतों से फैंस के होश उड़ गए हैं. लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. वहीं पूजा की फोटो पर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

Related News