बिग बॉस 14 के घर में इस वक्त जैस्मिन अली और अली गोनी के रिलेशन को लेकर काफी चर्चा है, दोनों एक दूसरे को दोस्त बताते हैं, पर उनकी केमिस्ट्री देखकर वे किसी कपल से कम नहीं लगते हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले कुछ कपल्स बनकर शो से निकले तो किसी का सफर शो से निकलने के बाद खत्म हो गया, आइए जानते है उन जोड़ियों

कर‍िश्मा तन्ना-उपेन पटेल
कर‍िश्मा तन्ना और उपेन पटेल बिग बॉस 8 में एक साथ आए थे. दोनों का रिलेशन शो में काफी गहरा हो गया था. लेक‍िन शो से निकलने के बाद दोनों अलग हो गए.

एजाज खान-पव‍ित्रा पुनिया
एजाज खान और पव‍ित्रा पुनिया के बीच भी शो में काफी क्लोज रिलेशन देखने को मिला था,हालांकि दोनों ने कभी भी ये नहीं कहा कि उन्हें एक-दूसरे से प्यार है, पर लगाव की बात जरूर कबूल की थी।

तन‍िषा मुखर्जी-अरमान कोहली
तन‍िषा मुखर्जी और अरमान कोहली ने बिग बॉस 7 में बतौर कंटेस्टेंट्स श‍िरकत की थी. शो में उनके बीच नजदीकियां बढ़ी और उनके रिलेशन की काफी चर्चा होने लगी. पर बाद में फैमिली की वजह से दोनों अलग हो गए.

जैस्मिन भसीन-अली गोनी
जैस्मिन और अली एक दूसरे को दोस्त कहते हैं, उनका कहना है कि वे एक-दूसरे को दोस्त भी बढ़कर मानते हैं, पर शो में उनके बीच जो बॉन्ड‍िंग देखी गई, वो उनके रिलेशन को कुछ और ही नाम दे रही है।

राहुल महाजन-पायल रोहतगी
राहुल महाजन और पायल रोहतगी बिग बॉस 2 में आए थे. दोनों के बीच काफी इंटीमेसी देखी गई थी. शो में उनके बीच जो नजदीक‍ियां देखी गई वो शो से बाहर निकलने पर हवा हो गई. दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

गौहर खान-कुशाल टंडन
झगड़े से शुरुआत गौहर खान और कुशाल टंडन का रिश्ता प्यार में बदल गया था, गौहर और कुशाल बिग बॉस 7 में नजर आए थे, दोनों एक दूसरे के काफी करीब हो गए थे, शो के बाद भी उन्होंने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया लेक‍िन फिर यह कपल अलग हो गया।

प्र‍िंस नरुला-युविका चौधरी
प्र‍िंस नरूला और युविका चौधरी बिग बॉस 9 में एक साथ नजर आए थे. यहीं प्र‍िंस को युविका से प्यार हुआ और उन्होंने हार्ट शेप में रोटी बनाकर युविका को प्रपोज किया था. शो में दोनों की जोड़ी ज्यादा लंबी ट‍िक नहीं पाई पर शो से बाहर आने के बाद दोनों ने शादी कर ली.

Related News