बिग बॉस ओटीटी के हाल ही में समाप्त हुए पहले सीज़न से जुड़ने के बाद, जिसे करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया था, शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने शुक्रवार रात मुंबई में डिनर डेट के लिए पकड़ा।

दोनों ने कहा है कि वे "अभी के लिए सिर्फ दोस्त हैं" क्योंकि उन्हें मुंबई के वर्ली इलाके में एक पॉश रेस्तरां के बाहर तैनात पापराज़ी के लिए हाथ में हाथ डाले देखा गया था। राकेश को डेनिम के साथ काली शर्ट और शमिता ने बेज रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।

बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर आने के बाद, राकेश ने व्यक्त किया था कि वह शमिता के मुखर और स्पष्ट व्यवहार के लिए उसकी प्रशंसा करता है, और दोनों अभी भी एक-दूसरे को जान रहे हैं।

उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछने वाले एक प्रशंसक को जवाब देते हुए उन्होंने कहा था, "यह धीमा और स्थिर है। हमने कुछ समय एक साथ बिताया है, लेकिन ज्यादा समय नहीं है, हमें एक-दूसरे को और जानने की जरूरत है, और मुझे यकीन है कि वह करती है। मैं किसी भी चीज में जल्दबाजी नहीं करना चाहता। ऐसे मामलों में आपको दिल से सही जगह डील करने की जरूरत होती है। आइए देखें कि यह कहां जाता है। हम प्रयास करेंगे। हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, उम्मीद है कि जब कुछ होगा तो आपको पता चल जाएगा।

इसके बाद राकेश ने शमिता के साथ अपनी डिनर डेट की एक झलक दी। भोजन का आनंद लेते हुए एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दोनों की एक तस्वीर साझा करते हुए, राकेस्ट ने लिखा, "यू एंड आई," उसके बाद एक लाल दिल वाला इमोटिकॉन। उन्होंने यह भी लिखा, "शरा", एक हैशटैग जो उन्होंने शमिता और उनके नामों के साथ आद्याक्षर के साथ बनाया था।

शो से बाहर आने के बाद राकेश ने देखा कि बिग बॉस ओटीटी पर शमिता ने उनका कितना बचाव किया। "मैं फिर से पिघल गया। यह इतना प्यारा था कि उसने मेरी रक्षा की। उसके पास मेरी पीठ थी, यह कुछ ऐसा था जो मुझे पता था कि वह करेगी। लेकिन देखना अलग है। मुझे अपने घुटनों में कमजोरी महसूस हुई।"

ऐसा प्रतीत होता है कि शमिता शेट्टी को अपने परिवार के साथ भी स्वीकृति मिल गई है, क्योंकि उन्होंने उल्लेख किया है कि उन्होंने उनसे फोन पर बात की है। "उन्होंने उसे बहुत प्यारा पाया। वे हमारी केमिस्ट्री और हमारे बंधन से प्यार करते थे। वे खुश थे कि घर में मेरी पीठ थपथपाने वाला कोई है। उन्होंने उसके फोन पर भी बात की, ”राकेश ने कहा।

Related News