मुंबई: कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन से सभी को गहरा सदमा पहुंचा है. पुनीत के अचानक चले जाने से उनके कई प्रशंसकों ने आत्महत्या कर ली थी। साथ ही, देश भर के गणमान्य व्यक्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दी थी। हालांकि, उन्होंने ट्विटर पर कुछ भी साझा नहीं किया क्योंकि सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत ठीक नहीं थी । उन्होंने 10 नवंबर को ट्विटर पर अभिनेता के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

हालांकि रजनीकांत ने पुनीत को श्रद्धांजलि दी है, लेकिन नेटिज़न्स ने उनके ट्वीट पर नाराजगी व्यक्त की है। रजनीकांत ने ट्विटर पर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है, लेकिन उन्होंने इस ट्वीट के साथ अपनी बेटी के सौंदर्य ऐप से एक ऑडियो लिंक भी साझा किया है।

इस ट्वीट में रजनीकांत ने कहा कि पुनीत मैं अभी भी आपके निधन की खबर को पचा नहीं पाया, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। साथ ही संलग्न ऑडियो लिंक में उन्होंने कहा कि उचित उपचार के बाद मेरी स्थिति अब बेहतर हो रही है। पुनीत का निधन हो गया क्योंकि उनका निधन हो गया अस्पताल में था। दो दिन बाद मुझे खबर मिली। उनके निधन से दुखी हूं, वह मेरी आंखों के सामने बड़े हुए हैं। पुनीत एक प्रतिभाशाली, संस्कारी, प्यार करने वाले व्यक्ति थे। उन्होंने बहुत कम उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया। कन्नड़ फिल्म उद्योग को एक अपूरणीय क्षति हुई है। इस ऑडियो को हूट हूटे ऐप पर अपलोड किया गया है।


रजनीकांत के ट्वीट के बाद एक यूजर ने लिखा कि आप जैसे महान व्यक्ति से इसकी उम्मीद नहीं थी, वहीं दूसरे ने लिखा कि आप श्रद्धांजलि दे रहे हैं या अपनी बेटी के एप का प्रचार कर रहे हैं.

Related News