भारत का पहला प्रशिक्षण सत्र रोहित शर्मा और नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में सोमवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में था, क्योंकि उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की T20I श्रृंखला के लिए कमर कस ली थी। सीरीज का ओपनर 17 नवंबर को शहर में खेला जाएगा। बीसीसीआई के अनुसार, भारत के खिलाड़ी संगरोध से बाहर हो गए और उनका पहला प्रशिक्षण सत्र था । मुख्य कोच राहुल द्रविड़, जिन्होंने रवि शास्त्री की जगह ली है, को कार्यवाही पर कड़ी नजर रखते हुए देखा गया।

वास्तव में, राहुल द्रविड़ एक थ्रोडाउन विशेषज्ञ के रूप में दोगुने हो गए क्योंकि उन्हें रोहित शर्मा और टीम के अन्य बल्लेबाजों को थ्रोडाउन देते हुए देखा गया था। बीसीसीआई द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, भारत के पूर्व कप्तान को उप-कप्तान केएल राहुल के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था क्योंकि शाम को जयपुर में भारत के प्रशिक्षण सत्र में काफी मुस्कान थी।

रोहित शर्मा, जो बाद में भूमिका से हटने के बाद विराट कोहली को T20I कप्तान के रूप में लेते हैं, को ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर और ऑफ स्पिनर आर अश्विन के साथ चर्चा करते देखा गया। रोहित नेट्स पर बढ़िया टच में दिख रहे थे क्योंकि उन्होंने रात के आसमान में कुछ गेंदें डालीं।

Related News