हाल ही में मिस दीवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 का ताज मुंबई की रहने वाली नेहल चुड़ासमा के सिर सजा है। मिस दीवा यूनीवर्स इंडिया 2017 श्रद्धा शशिधर ने मिस दीवा नेहल चुड़ासमा को ताज पहनाया। नेहल चुड़ासमा का यहां तक का सफर आसान नहीं था। उन्हें कई बार अपने मोटापे की वजह से बेइज्जत होना पड़ा था।

नेहल चुड़ासमा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर जो कि करीब दो साल पहले की है फेसबुक पर शेयर की है। नेहल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'इस तस्वीर को पोस्ट करने के लिए मेरे में हिम्मत नहीं थी। ये दो साल पहले की तस्वीर है जब कुछ लोग मेरे वजन को लेकर मुझे बेइज्जत किया करते थे। लेकिन मैं इन लोगों का शुक्र‍िया अदा करना चाहूंगी क्योंकि ये नहीं होते तो मुझे अपने अंदर छि‍पी का‍बि‍लियत के बारे में कभी पता नहीं चलता।'

नेहल चुड़ासमा का ट्रांसफॉर्मेशान देख वाकई लोग हैरान रह गए। उनकी पुरानी तस्वीरें देख पहचान पाना बेहद मुश्किल है। नेहल ने मॉडलिंग में अपने स्ट्रग्ल के बारे में बातचीत करते हुए कहा, 'मैं गुजराती परिवार से हूं इसलिए मॉडलिंग इतना आसान नहीं है।' उन्होंने कहा, 'यहां तक पहुंचना मेरे लिए काफी मुश्किल रहा है, क्योंकि जब मैं 13 साल की थी, तब मेरी मां का निधन हो गया था।' साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो इस प्रतियोगिता के बाद सिविल सर्विसेज परीक्षा की तैयारी करेंगी।

Related News