बिग बॉस' 13 ले कंटेस्टेंट्स शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा चर्चा में रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिला है। ये कई गानों में भी नजर आ चुके हैं। हाल ही में शहनाज गिल अपने बर्थडे पर भी अपने परिवार और सिद्धार्थ के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आती थी।

फैंस दोनों की शादी को लेकर भी कयास लगाते हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था, अब सिद्धार्थ और शहनाज की कई फोटोज वायरल हो रही है।

इस फोटो में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर नजर आ रहा इसके साथ उनके गले में मंगलसूत्र भी है। उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के अफेयर की बात भी की जा चुकी है। लेकिन अब तक सिद्धार्थ और शहनाज ने इस रिश्ते पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

शहनाज गिल के फैनपेज ने इस तस्वीर को शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'ये कसने किया?' इसलिए ये बात तो साफ़ है कि ये फोटो फेक है और किसी ने ये फोटो को बनाया है। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में दोनों का एक गाना 'शोना शोना' रिलीज हुआ था। इस गाने को यूट्यूब 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Related News