इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं । उनको न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर हैं, जिसका वो लन्दन में इलाज करवा रहे है।

इस बीमारी में शरीर में ट्यूमर बन जाते हैं। ये बीमारी बहुत ही कम लोगो को होती है साथ ही इस बीमारी पर ज्यादा रिसर्च भी नहीं हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है।

वहीं बॉलीवुड का एक सुपरस्टार ऐसा है जो इरफान खान की मदद कर रहा है। यहां तक की उस सुपरस्टार ने अपने लंदन वाले घर की चाबी भी इरफान खान को दे दी है।

वो सुपस्टार और कोई नहीं ब्लकि शाहरुख खान है जो इरफान खान की मदद कर रहे है।

एक वेबसाइट के अनुसार, इलाज के लिए लंदन रवाना होने से पहले इरफान खान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख को फोन किया था और उन्हें बताया कि इरफान उनसे मिलना चाहते हैं।

सुतापा ने शाहरुख को अपने मुंबई स्थ‍ित मध आईलैंड निवास पर बुलाया।

इरफान के घर से कुछ ही दूरी पर मेहबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे शाहरुख उनसे मिलने पहुंचे। दोनों ने दो घंटे साथ में बिताए।

इस दौरान शाहरुख ने न सिर्फ इरफान का हौसला बढ़ाया, बल्क‍ि उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दे दी। काफी जिद करने के बाद इरफान ने इसे स्वीकार कर लिया।

शाहरुख खान का कहना है कि इरफान की फैमिली उनके घर को अपना घर जैसा महसूस करेंगे। वो इरफान को अपना बेहद करीबी मानते हैं। वहीं इरफान के एक दोस्त से पता चला है कि इरफान की सेहत में सुधार आ रहा है। उनकी रिकवरी की गति धीमी है, लेकिन इस साल के अंत तक वो ठीक हो सकते हैं।

Related News