मौनी रॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि फिल्म से पहले वह अपने बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से मौनी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. ऐसे में आज उन्हें किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. मौनी ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उनसे नजरें नहीं हटा पाते हैं। पिछले कुछ समय से मौनी अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

एक बार फिर सुर्खियों में आईं मौनी रॉय
वहीं मौनी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका बोल्ड लुक लगभग हर दिन देखने को मिलता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ रही है. अब फिर से मौनी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की झलक दिखाई है.


हरी साड़ी में बरपा कहर
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मौनी को ग्रीन कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है। इस देसी और सिंपल लुक में भी वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं।

हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ मौनी ने इस लुक को पूरा किया। इसके साथ ही उन्होंने कानों में मैचिंग ईयररिंग्स भी पेयर किए हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी मौनी
यहां मौनी कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दिखा रही हैं। लोगों के लिए मौनी के इस अंदाज से नजर हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

Related News