कल साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती का जन्मदिन था, इस मौके पर भीमला नायक निर्माताओं द्वारा डैनियल शेखर के स्वैग नामक एक टीज़र वीडियो जारी किया गया। टीज़र लिंक को ट्विटर पर शेयर करते हुए, फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सीतारा एंटरटेनमेंट्स ने लिखा, “हमारे उग्र डेनियल शेखर ~ @RanaDaggubati को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 12 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में एक एपिक क्लैश का इंतजार है।"

इस 35 सेकेंड के टीजर में राणा दग्गुबाती ने दम तोड़ दिया है। डेनियल शेखर के रूप में उनकी भयंकर स्क्रीन उपस्थिति पवन कल्याण की भीमला नायक के साथ एक महाकाव्य संघर्ष का वादा करती है। ऐसा भी लगता है कि भूमिका उनके लिए तैयार की गई है क्योंकि अभिनेता की तीव्रता काफी प्रभावशाली है। राणा का प्रकोप पवन कल्याण के दृश्यों के साथ बिखरा हुआ है और यह हमें और अधिक चाहता है।

सीथारा एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा निर्देशित, फिल्म में नित्या मेनन, संयुक्ता मेनन, राव रमेश, मुरली शर्मा, समुथिरकानी, रघुबाबू, नर्रा श्रीनु, कादंबरी किरण, चित्ती और पम्मी साई हैं।

त्रिविक्रम ने फिल्म की पटकथा और संवाद लिखे हैं। अप्पाट्लो ओकादुंडेवडु फेम सागर के चंद्रा फिल्म के निर्देशक हैं। भीमला नायक शूटिंग के आखिरी शेड्यूल पर है और यह 12 जनवरी को रिलीज होगी।

राणा के पास इसके अलावा विराटपर्वम और राणा नायडू लाइन में हैं।

Related News