बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा के लिए कुछ नहीं होता है। कुछ सालों तक बॉलीवुड में हिट रहने के बाद, कई सितारों ने अपने करियर को समय से पहले खत्म कर दिया। आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जो 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही थीं, लेकिन अब उनका करियर खत्म हो गया है।


करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने करियर की शुरुआत की थी और 90 के दशक में बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री थीं, लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्म उद्योग से दूरी बना ली और अब उनका करियर खत्म हो गया।


शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने 1993 में फिल्म 'बाजीगर' से अपने करियर की शुरुआत की और अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। उन्होंने भी शादी के बाद खुद को फिल्म इंडस्ट्री से दूर कर लिया था, जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर अब खत्म हो गया है।


रवीना टंडन

रवीना टंडन ने 1991 में रिलीज़ हुई फिल्म 'पत्थर के फूल' से बॉलीवुड में कदम रखा और 90 के दशक में अपने बेहतरीन अभिनय कौशल के दम पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया, लेकिन अब उनका करियर भी खत्म हो गया है।


जूही चावला

जूही चावला ने 1986 में फिल्म 'सल्तनत' के साथ फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। शाहरुख खान और आमिर खान जैसे अभिनेताओं के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी, लेकिन अब उनका करियर भी खत्म हो गया है।


पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत 1989 में प्रदर्शित फिल्म 'डैडी' से की और 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, लेकिन उनका करियर भी अब खत्म हो गया।

Related News