बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुके आदित्य रॉय कपूर अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की वेब सीरीज पर अपनी कलाकारी दिखाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कोविड-19 के चलते इस समय फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंच रहा है और ऐसे समय पर ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स लगातार धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि आदित्य रॉय कपूर अब जल्द ही अपना ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं हालांकि उनकी फिल्म लूडो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की गई थी लेकिन अब वह खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एक वेब सीरीज के साथ आ रहे हैं।

एक खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि आदित्य रॉय कपूर ने नेटफ्लिक्स के साथ एक वेब सीरीज को लेकर डील साइन कर ली है। बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज की स्क्रिप्ट पर अभी काम किया जा रहा है और इसी साल के अंत तक इस वेब सीरीज की शूटिंग को शुरू करने की बात की जा रही है। जानकारी मिली है कि इस साल की शुरुआत में ही इस वेब सीरीज को लेकर आदित्य रॉय कपूर से चर्चाएं शुरू हो चुकी थी जिसके बाद अब यह डील साइन कर ली गई है।

अभी तक की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है जिसके चलते अभी तक इस वेब सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी मीडिया में सामने नहीं आ सकी है। वही देखना होगा कि कोविड-19 का यह तो और कितना लंबा चलता है और क्या फिर से शूटिंग करना इन कलाकारों के लिए पॉसिबल हो पाता है।

Related News