बॉलीवुड से राहत भरी खबर है। जी हां, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने कोरोना को हराया है। दोनों ने कोरोना को हराया है और अब दोनों अपने घरों में लौट आए हैं। दरअसल, अस्पताल में 10 दिन बिताने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। ऐश्वर्या के पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी साझा की। इस मामले में अमिताभ बच्चन का ट्वीट आया है।

टी 3607 - टी 3607 - अपनी छोटी बिटिया, और बहुरानी को, अस्पताल से मुक्ति मिलने पर; मैं रोक ना पाया अपने आंसू को
प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार

- अमिताभ बच्चन (@ श्री बच्चन) 27 जुलाई, 2020
हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल ट्वीट किया है। दरअसल, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं अपनी छोटी बेटी और बहू को अस्पताल से आजाद होने से नहीं रोक सका। आपको यह भी बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी अपने पोना पॉजिटिव मिलने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

दोनों में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था, जिसके कारण दोनों को अलग-थलग कर दिया गया था। लेकिन पांच दिनों के बाद, दोनों में लक्षण दिखाई देने लगे, जिसके कारण दोनों को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। वैसे, इस अस्पताल में 10 दिन बिताने और कोरोनोवायरस को हराने के बाद, ऐश्वर्या और आराध्या घर लौट आई हैं। कोरोना का कहर बॉलीवुड में भी देखा गया है। कभी-कभी किसी का ड्राइवर या चौकीदार किसी के घर के बाहर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Related News