मॉडल और अभिनेत्री रूमा शर्मा सोशल मीडिया पर खासी लोकप्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर इस अभिनेत्री के 3 लाख 20 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। यह मॉडल सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज़ के लिए पॉपुलर है। सोशल मीड‍िया पर इनकी बोल्ड तस्वीरें फैंस का मन लुभाती रहती हैं।

यही वजह है कि फैन्स इस एक्ट्रेस को हॉट टीवी एक्‍ट्रेस कहने लगे हैं। बता दें कि 6 अक्टूबर, 1995 को दिल्ली में जन्मी रूमा शर्मा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है। बेहद खूबसूरत रूमा शर्मा ने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से अभिनय का कोर्स भी किया है।

मुंबई आकर रूमा ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत की। हांलाकि बचपन के दिनों से ही रूमा ने अभिनय करना शुरू कर दिया था। 6 साल की उम्र में रूमा शर्मा ने दिल्ली के श्री राम सेंटर ऑडिटोरियम में अभिनय किया था।

टीवी सीरियल्स में रूमा शर्मा ने धारावाहिक जासूस विजय में पहली बार काम किया। इस सीरियल को बीबीसी ने ​तैयार किया था। इसके बाद डीडी1 पर आने वाले शो ज़रा सी बात में भी रूमा शर्मा नजर आई थीं।

बतौर बाल कलाकार रूमा ने दि‍माग की दही मूवी में काम किया था। गौरतलब है कि रूमा शर्मा सावधान इंडिया, शपथ और रेड कोड जैसी सीरीज में भी काम किया है।

Related News