कोरोना महामारी में लोगों की मदद करने के लिए फ्रंटलाइन कार्यकर्ता दिन-रात काम कर रहे हैं। डॉक्टर लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच, कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने डॉक्टरों को चोर और राक्षस कहा है। जिसके कारण कॉमेडियन की मुसीबतें बढ़ गई हैं। डॉक्टरों के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर एफआईआर दर्ज की गई है।

डॉक्टर्स के लिए अपशब्द बोलना कॉमेडियन सुनील पाल को पड़ा महंगा, FIR दर्ज

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में 4 मई को सुनील पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यह शिकायत एसोसिएट ऑफ मेडिकल कंसल्टेंट्स के अध्यक्ष डॉ। सुष्मिता भटनागर ने की है। रिपोर्ट के अनुसार, डॉ। सुधीर नाइक ने कहा है कि डॉ। भटनागर ने 20 अप्रैल को पहली बार इस वीडियो को देखा था।

वीडियो में, सुनील पाल ने कहा है कि डॉक्टर भगवान का रूप हैं, लेकिन फिलहाल 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने राक्षसों का रूप ले लिया है, वे धोखा दे रहे हैं। कोविद को संक्रमित घोषित करके लोगों की भर्ती की जा रही है और उनके बिल बनाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी मृत्यु के बाद उनके शरीर से कई अंग भी निकाले जा रहे हैं।

comedian sunil pal allegations on covid 19 treating doctors | कॉमेडियन सुनील  पाल ने डॉक्टर्स को कहा चोर, गिरफ्तारी की होने लगी मांग | Hindi News, Zee  Hindustan Entertainment

सुनील पाल के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि मैं इस वीडियो को माफी मांगने के लिए साझा कर रहा हूं अगर किसी को मेरे शब्दों से चोट लगी है लेकिन मैं अभी भी अपनी टिप्पणी से खड़ा हूं कि डॉक्टरों को भगवान माना जाता है। लेकिन इस कठिन समय में, गरीब आदमी परेशान हो रहा है। मैंने अपने वीडियो में 90 प्रतिशत डॉक्टरों को राक्षसों का रूप लेने के लिए कहा है, शेष 10 प्रतिशत डॉक्टर अभी भी अपना कर्तव्य अच्छे से निभा रहे हैं। उन डॉक्टरों के बारे में बुरा महसूस करने की आवश्यकता नहीं है जो ईमानदारी से अपना काम कर रहे हैं। साथ ही, मुझे अब तक पुलिस से कोई नोटिस नहीं मिला है।

Related News