शाहरुख खान, जो वर्तमान में बॉलीवुड के किंग खान के रूप में जाने जाते हैं, हालांकि उनकी फिल्में कोई खास नहीं चल रही हैं और उनकी लगातार तीन फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप रही हैं। शाहरुख खान को एक बहुत ही खुश मिजाज इंसान माना जाता है, लेकिन कभी-कभी उन्हें गुस्सा भी आ जाता है। हम आपको शाहरुख खान की 3 सबसे बड़ी कंट्रोवर्शियल ज़गड़ो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने कई लोगों को थप्पड़ मारा ।

1) शाहरुख खान और एमसीए के बीच लड़ाई

2012 में आईपीएल मैच के दौरान, शाहरुख खान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे थे, जब कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस मैदान पर खेल रहे थे, तब शाहरुख खान को एक सुरक्षा गार्ड से एक टिप मिला और उन्होंने गुस्से में आकर सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मार दिया। हमारे सूत्रों के अनुसार, उस समय शाहरुख खान नशे में थे, वानखेड़े स्टेडियम की कोर कमेटी ने शाहरुख खान पर 5 साल का प्रतिबंध लगा दिया। ताकि, वह अगले 5 साल तक मैदान में न आ सके।

2) शाहरुख खान और फराह खान के पति शिरीष कुंदर की लड़ाई

यह घटना उस समय की है जब शाहरुख खान की नई फिल्म रावण रिलीज हुई थी, इस फिल्म की खुशी में शाहरुख खान ने पार्टी दी थी, जिसमें फराह खान के पति शिरीष कुंदर भी मौजूद थे, शिरीष कुंदर एक व्यक्ति से कह रहे थे कि यह उससे बेहतर है इस पैसे से आतिशबाजी खरीदने के लिए रावण की एक मूवी का टिकट खरीदकर उसे दीवाली पर जला दिया और उसकी आवाज सुनी, शाहरुख को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने उसी समय शिरीष कुंदर को थप्पड़ मार दिया।

यह मामला पहले बड़ा होता जब संजय दत्त ने इस लड़ाई को संभाला और शिरीष कुंदर और शाहरुख खान को अलग कर दिया, हालांकि बाद में फराह खान ने शिरीष कुंदर और शाहरुख खान के बीच सुलह कराई और शिरीष कुंदर ने शाहरुख खान से माफी मांगी। शिरीष कुंदर को इसके लिए शाहरुख खान से माफी भी मांगी गई थी।

3) शाहरुख खान की सबसे बड़ी लड़ाई बॉलीवुड के भाई सलमान खान के साथ थी

यह 2002 की बात है जब शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और उस समय सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ते में थे, इस खटास के साथ कहा गया था कि सलमान और ऐश्वर्या उस समय लड़ रहे थे और जब सलमान खान को फोन कर रहे थे। ऐश्वर्या, सलमान का फोन नहीं उठाया गया।

सलमान खान शूटिंग पर पहुंचे और उन्हें शक हो रहा था कि शाहरुख खान और ऐश्वर्या के बीच कुछ चल रहा है। सलमान ने ऐश्वर्या को वहां से जाने के लिए मजबूर किया, जब शाहरुख ने इसका विरोध किया, तो सलमान ने शाहरुख कोथप्पड़ मार दिया। यह लड़ाई कई सालों तक भारी रही और दोनों एक-दूसरे से बहुत दूर रहे और बाद में दोनों में सुलह हो गई।

Related News