शादी के 2 महीने बाद राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज हनीमून पर गए है, और अब सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल हो रही है।

बाहुबली के भल्लाल देव यानी अभिनेता राणा दग्गुबाती की शादी इसी साल अगस्त में मिहिका बजाज से हुई थी। दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही है। दोनों की शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। दोनों अपनी शादी के बाद पहली बार घूमने निकले हैं। जेनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कोरोना के दौरान, राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने करीबी लोगों की उपस्थिति में शादी की। दोनों की शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। शादी की फोटो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। अब उनके हनीमून की तस्वीर एक बार फिट खलबली मचा रही है।

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज अपना हनीमून मना रहे हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों क्वालिटी टाइम को बेहद खूबसूरत तरीके से स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एक तस्वीर में मिहिका मोनोकोनी में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मिहिका ने लिखा कि केवल राणा दग्गुबाती की वजह से। तो राणा सिर पर टोपी पहने नजर आते हैं। दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि दोनों कहां घूमने गए हैं।

राणा दग्गुबाती और मिहिका की सगाई इसी साल मई में हुई थी। इसके बाद अगस्त में शादी हुई। शादी अच्छी तरह से आयोजित की गई थी लेकिन बहुत कम लोग मौजूद थे। दोनों की सगाई और शादी की तस्वीर खूब वायरल हुई। इसके बाद फैंस भी हनीमून की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related News