कंगना रनौत, जो बिना डरेअपने दिल की बात कहने के लिए जानी जाती हैं, ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को तब फटकार लगाई थी, जब बीएमसी ने सितंबर 2020 में अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए उनके मुंबई कार्यालय को ध्वस्त कर दिया था। अभिनेत्री के संजय के साथ मौखिक विवाद के कुछ दिनों बाद विध्वंस हुआ था। राउत ने ट्विटर पर जैसा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार वर्तमान में महाराष्ट्र में एक गंभीर राजनीतिक संकट का सामना कर रही है, कंगना का पुराना वीडियो जहां उन्होंने ठाकरे पर हमला किया था, एक बार फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में, कंगना ने कहा, "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है की तूने फिल्म माफिया के साथ मिल के मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना, हमेशा एक ऐसा नहीं रहता।"

कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर दावा कर रहे हैं कि ठाकरे अपने बुरे कर्मों की कीमत चुका रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "जो जाता है वही आता है, कर्म। #MahaVikasAghadi #UddhavThackeray।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह एक दुखद दसच्चाई है... लेकिन जैसी हमारी सभयता में पढ़ाया जाता है, जैसी करनी वैसी भरनी।"

शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे के दावा करने के बाद उद्धव ठाकरे अपने पद से इस्तीफा देने के कगार पर हैं, उन्होंने दावा किया कि उनके पास पार्टी के 55 विधायकों और छह निर्दलीय विधायकों में से 40 का समर्थन है।

Related News