अवनीत कौर ने अपनी सिजलिंग अदाओं के जादू से पूरी दुनिया में लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। अब फिर से एक्ट्रेस के नए अवतार ने सभी के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर ने 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. अवनीत ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। ऐसे में आज उन्हें किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई है.

अवनीत एक सोशल मीडिया प्रेमी है
अवनीत सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं। लोग उनके इस लुक के लिए बेताब हो रहे हैं. एक्ट्रेस भी अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. वहीं अवनीत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब एक बार फिर अवनीत ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.


अवनीत ने फिर बरपाया कहर
अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अवनीत को कलरफुल लहंगा पहने देखा जा सकता है।

इसके साथ उन्होंने हरी चोली पेयर की है. लुक को पूरा करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है।


कैमरे के सामने दिखाएं
माथे पर छोटी सी बिंदी और हाथों में चूड़ियां अवनीत के लुक में चार चांद लगा रही हैं। इस दौरान वह अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। यहां अवनीत कैमरे के सामने अलग-अलग लुक दिखाती नजर आ रही हैं। लोग उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.


इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत
उन्हें इस ड्रेस में देखकर इस बात पर यकीन नहीं किया जा सकता कि वह अभी सिर्फ 20 साल की हैं। इतनी कम उम्र में वह अपने बोल्ड अवतार से आज की अभिनेत्रियों को आसानी से मात दे सकती हैं. अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Related News