टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 12 सालों से लोगों को हंसा रहा है, लेकिन पिछले तीन सालों से दर्शक शो के महत्वपूर्ण किरदार और जेठालाल की पत्नी 'दया बेन' को याद कर रहे हैं। दया बेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी ने मां बनने के बाद से इस शो में वापसी नहीं की है। लेकिन अब लगता है कि जेठालाल को अपनी 'नई दया' मिल गई है। इतना ही नहीं, शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने भी इस नई दया बेन को शो में लाने की बात की है।

जेठालाल की नई दया आई
शो के निर्माता असित मोदी ने शो में नई दया बेन को लाने की बात की
वास्तव में, यह सब 'इंडियाज बेस्ट डांसर' नामक एक रियलिटी शो के सेट पर होने जा रहा है, जहां 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम इस सप्ताह के अंत में दिखाई देगी। शो की प्रतियोगी रुतुजा जुनारकर 'दया बेन' की आड़ में शो में डांस करती नजर आएंगी। रुतुजा को 'दया बेन' के अवतार में, 'जेठालाल' यानी अभिनेता दिलीप जोशी को भी 'टप्पू के पापा' कहते हुए देखा जाएगा।

रुतुजा इस अनुमान से इतना अभिभूत लगती हैं कि शो के निर्माता उससे प्रभावित होकर उसे अपने शो में भेजने की बात करते हैं। रुतुजा और दिलीप जोशी भी शो के सेट पर गरबा करते नजर आए।

मूनमून दत्ता, जिन्होंने धारावाहिक में बबीता की भूमिका निभाई थी, ने इंस्टाग्राम पर बहुत सारी तस्वीरें साझा की हैं। इस शो में जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने भी प्रशंसा की है। भारत के सर्वश्रेष्ठ नर्तक और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का भव्य संगम शनिवार और रविवार को रात 8 बजे देखा जाएगा।

Related News