'लूसिफ़ेर' में बेहतरीन अभिनय देने के बाद बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय ने एक बार फिर मलयालम फिल्म साइन की है! और इस बार भी अपने बेस्टी पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ। विवेक ओबेरॉय पृथ्वीराज सुकुमारन की महत्वाकांक्षी आगामी फिल्म 'Kaduva के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। मलयालम फिल्म का निर्देशन लोकप्रिय फिल्म निर्माता शाजी कैलास ने किया है।

विवेक ओबेरॉय ने फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई है। "शिकारी आ गया है! सावधान #Kaduva,” उन्होंने सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन दिया। पृथ्वीराज सुकुमारन भी बॉलीवुड स्टार के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित थे और उन्होंने विवेक ओबेरॉय की पोस्ट को रीट्वीट किया और कहा, "घातक!"

टीम ने दूसरे शेड्यूल की शूटिंग 24 अक्टूबर से शुरू कर दी है। दूसरे शेड्यूल के 70 दिनों तक चलने की उम्मीद है। इस बीच टीम ने विवेक ओबेरॉय के सेट से जुड़ने का एक वीडियो भी शेयर किया है।

अभिनेता विवेक ओबेरॉय और पृथ्वीराज सुकुमारन के प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों को एक बार फिर एक साथ देखकर खुश हैं। विवेक ओबेरॉय ने पृथ्वीराज सुकुमारन के निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर 'लूसिफ़ेर' में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई थी और सिनेप्रेमी भी दोनों के पुनर्मिलन को लेकर रोमांचित हैं। शाजी कैलास द्वारा अभिनीत, 'कडुवा' में पृथ्वीराज सुकुमारन को नायक, कडुवक्कुनेल कुरुवाचन के रूप में दिखाया जाएगा। जिनु अब्राहम, जिन्होंने पहले 'एडम जोन' में पृथ्वीराज सुकुमारन को निर्देशित किया है, 'कडुवा' के पटकथा लेखक हैं। फिल्म आठ साल के ब्रेक के बाद शाजी कैलास की फिल्म को भी चिह्नित करती है। विवेक ओबेरॉय, अर्जुन अशोकन, और संयुक्ता मेनन कलाकारों का हिस्सा हैं।

Related News