इंटरनेट डेस्क| यह वर्ष वास्तव में शाहिद कपूर के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाला वर्ष रहा है और अब शाहिद पीछे मुड़ कर नहीं देखना चाहते है। शाहिद एक के बाद एक हिट फ़िल्में देना चाहते हैं। उनकी फिल्म पद्मावत उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार गर्भवती हैं और इसी साल बच्चे को जन्म देने वाली है। इसलिए शाहिद के लिए यह साल मानों खुशियों से भरा है।

इसके अलावा, उन्हें मैडम तुसाद में अपना खुद का एक स्टेचू मिल रहा है। शाहिद ने हाल ही में वर्ली मुंबई में अपना एक घर भी खरीदा है जहाँ वे जल्दी शिफ्ट होने वाले हैं! लगता है अभिनेता को सारी खुशियां एक साथ ही मिल गई है।

लेकिन खुशियां यहीं पर थमने वाली नहीं है। शाहिद पहली बार अपनी प्रिय पत्नी के साथ स्क्रीन पर दिखाई देने के लिए भी तैयार हैं। जी नहीं इसमें कोई झूट नहीं है। साशा और मीरा एक साथ होम एप्लायंस ब्रांड के लिए एक विज्ञापन करने के लिए तैयार हैं और इसके संबंध में कंपनी द्वारा औपचारिक घोषणा की गई थी।

ऐसा माना जाता है कि शाहिद और मीरा युवा जोड़ों के लिए एक प्रेरणा हैं जो अभी शुरुआत कर रहे हैं और साथ साथ मिल कर अपने घर को चला रहे हैं। इसके अलावा, खबर है कि मीरा पहले से ही एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के साथ एक बेबी कमर्शियल शूट करने के लिए भी तैयार है। ऐसा लगता है कि मीरा कैमरे के सामने काफी नेचुरल रहती है और हम उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं। उसने हाल ही में अपने करीबी दोस्तों के लिए एक baby shower का आयोजन किया था और नियमित रूप से अपने पति के साथ कई लंच और कॉफ़ी डेट्स पर नजर आ जाती हैं। शाहिद वर्तमान में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम के साथ बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्य्स्त हैं जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Related News