बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह खान उर्फ़ शाहरुख़ खान के लाडले बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने नशीली दवाओं के सेवन और उनके लेनदेन के लिए हिरासत में ले लिया है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की परवरिश को लेकर तरह-तरह के सवाल उठाने शुरू कर दिए गए थे।

अब यह माना जा रहा है कि आर्यन खान को कुछ और दिन जेल में गुजारने पड़ सकते हैं। अन्य स्टार किड्स की तरह ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अधिक है। फैन्स जितना प्यार शाहरुख खान को करते हैं उससे कहीं ज्यादा उनके बेटे आर्यन खान को भी देते आए हैं। अब बहुत से लोग कह रहे हैं कि शाहरुख़ ने अपने बेटे की परवरिश सही तरह से नहीं की है।

शाहरुख खान के पास धन दौलत की कमी नहीं है। खबरों के अनुसार आर्यन खान हमेशा से काफी खर्चीले स्वभाव के रहे हैं यहां तक कि वह 1 दिन में 10 लाख से ऊपर तक का खर्चा कर देते हैं।

आर्यन खान ने अपनी स्कूली पढ़ाई लंदन में की है। इसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए उनका दाखिला यूनिवर्सिटी सदन ऑफ कैलिफोर्निया में हुआ था. यहीं पर उन्होंने अपनी बैचलर डिग्री भी हासिल की। आर्यन खान ने मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है।

शाहरुख खान का बेटा होने के नाते उन्हें हर महीने अपने पिता से 15 से 20 करोड़ रूपये जेब खर्चा मिलता है। इतना ही नहीं बल्कि आर्यन खान के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने उन्हें लंदन में एक घर भी गिफ्ट दिया था। आर्यन खान के पास कारों का भी एक तगड़ा कलेक्शन है। आर्यन के पास BMW 730li है जिसकी मौजूदा कीमत ₹2 करोड़ के आसपास है।

Related News