बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को लगता है कि युवा पीढ़ी के लिए महामारी सबसे कठिन रही है, और अपने चार साल के बेटे तैमूर को मास्क पहने देखना उनके लिए दिल दहला देने वाला है। अभिनेता हाल ही में टॉक शो, फीट अप विद द स्टार्स में दिखाई दिए, और साझा किया कि कैसे कोरोनावायरस के प्रसार ने उनके चार बच्चों, सारा अली खान, इब्राहिम खान, तैमूर अली खान और जेह के विकास को धीमा कर दिया है।

"इब्राहिम 20 साल का है। उसे कॉलेज में होना चाहिए, लेकिन उसे वहां पहुंचने में मुश्किल हो रही है। सारा का करियर बहुत ही शुरुआती दौर में था और जब आप खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रहे होते हैं, और उसके बीच में सब कुछ बंद हो जाता है, तो यह बहुत ही भयावह और असुविधाजनक होता है। तैमूर को इधर-उधर भागना पसंद है, लेकिन एक बच्चे को मास्क पहने देखना और यह नहीं जानना कि पार्क में बत्तख देखना या बस इधर-उधर भागना कैसा होता है, यह देखकर दिल टूट जाता है, ”सैफ ने साक्षात्कार के दौरान साझा किया।

अभिनेता से कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान उनके खाना पकाने के कौशल का सम्मान करने के बारे में भी पूछा गया था, और उन्होंने स्वीकार किया कि वह एक बेहतर रसोइया बन गए हैं। दो लॉकडाउन के बाद अब उनके पास व्यंजनों की एक मोटी किताब भी है। उन्होंने कहा, "पहले, मैं गर्मी और तेल से हैरान था, मुझे लगा कि यह सब बहुत भारी शुल्क है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। सबसे दर्दनाक हिस्सा केवल हर चीज को काटना और तैयार करना है। अब, मैं अपने रसोइए की सहायता कर रहा हूं और हम एक अच्छा संयोजन हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने महामारी के दौरान अपनी पत्नी करीना कपूर खान को कभी बाल कटवाए, सैफ ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि वह मुझे छुरा घोंप देंगी। मेरे लिए उसके बाल काटने की कोशिश करना बहुत ही गैर-पेशेवर होगा, वह एक राष्ट्रीय खजाना है। हम अभी भी काम कर रहे हैं, हम एक दूसरे के बालों के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते। वह मेरे साथ खिलवाड़ कर सकती है, लेकिन सौभाग्य से, उसने ऐसा नहीं किया।"

Related News