बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग में बिजी हैं। अमिताभ ने खुद इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी कि वे अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं। अब इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का पहला लुक सामने आया है जिसे देख कर आप पहचान भी नहीं पाएंगे कि ये अमिताभ बच्चन है।

इस लुक में वो एक बूढ़े के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। जिसमें अमिताभ को बड़ी दाढ़ी के साथ चश्मा लगाए देख सकते हैं। उनकी नाक को प्रोस्थेटिक्स से अलग बनाया गया है। ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म 'पीकू' के बाद अमिताभ और शूजित सरकार की साथ में ये दूसरी फिल्म है। इस फिल्म की कहानी को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में आयुष्मान खुराना अहम किरदार निभाएंगे। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आयुष्मान खुराना भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उन्होंने लिखा था कि ''मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और बेचैन भी हूंl उनके साथ काम करने की बात सोचते ही मेरे पेट में तितलियां उड़ने लगती हैंl"

आयुष्मान आगे लिखते हैं कि "जब मैं फर्स्ट टाइम अमिताभ बच्चन के साथ एक फ्रेम में आउंगा तब मैं कैसा महसूस करूंगाl इसके लिए मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूँ। क्योंकि सुजीत सरकार और जूही चतुर्वेदी की कमाल जोड़ी ‘विकी डोनर’ और ‘पिकू’ के बाद एक बार फिर साथ आ रही हैंl"

फिल्म के बारे में सुजीत ने एक इंटरव्यू में बताया था के ‘मैं और जूही इस स्क्रिप्ट पर कुछ वक्त से काम कर रहे थे। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी मेरे दिमाग में मिस्टर बच्चन और आयुष्मान खुराना आया। सभी इस पर काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हमें पहले लगा था कि इस फिल्म का काम शुरू होने में अभी थोड़ा समय लगेगा लेकिन हम इस बात से बहुत खुश हैं कि फिल्म का काम शुरू हो चूका है और हम इसी साल इस फिल्म को रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं।

Related News