खतरों के खिलाड़ी 11 में प्रतियोगियों की अंतिम सूची घोषित होने से पहले ही सौरभ राज जैन ने शो में शामिल होने के बारे में संकेत दिया था। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह एक साहसिक सवारी के लिए रवाना हुए, जो लंबे समय से उनकी बकेट लिस्ट में है। वह रोमांचित होते हैं, तो कोविड -19 स्थिति ने एक नम्र के रूप में व्यवहार किया है।

मैं हमेशा से शो करना चाहता था और हर बार जब भी यह मुझे ऑफर किया गया था, उत्सुक था। हालांकि, तारीख के मुद्दों के कारण चीजें कभी अमल में नहीं आईं। इस बार, मैंने इसे तुरंत ले लिया लेकिन यह सिर्फ काम जैसा लगता है। मैं उत्साह के साथ नहीं कूद रहा हूं, कि मैं अन्यथा होता। दुनिया अब पीड़ित है और ऐसे में आप अपने बारे में बहुत उत्साहित महसूस नहीं करते हैं।"

सौरभ ने यह भी साझा किया कि उनकी पत्नी और मां महामारी के बीच उनके यात्रा करने से चिंतित हैं। यह भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण है लेकिन आपको इसे काम के लिए करना होगा। निकलने का कोई रास्ता नहीं है।"

खतरों के खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि जहां वह स्टंट करने के लिए उत्सुक हैं, वहीं कुछ डर भी हैं जिन्हें वह दूर करना चाहते हैं। यह साझा करते हुए कि जैसा कि उन्हें वास्तविक जीवन में ऊंचाई और पानी से कोई लेना-देना नहीं है, उन्हें नहीं पता कि वह कैसे प्रतिक्रिया देंगे। "हम वास्तविक जीवन में इस तरह के अनुभवों में शामिल नहीं होते हैं, इसलिए मुझे नहीं पता कि जब हमें उस स्थिति में डाल दिया जाएगा तो क्या होगा। अभी मैं खौफनाक क्रॉलियों के बारे में थोड़ा चिंतित हूं, लेकिन मुझे अपने सभी डर से लड़ने और अंततः शो जीतने की उम्मीद है, ”उन्होंने साझा किया कि वह अपने समय का अधिकतम लाभ उठाएंगे क्योंकि यह जीवन में एक बार का अवसर है। मुझे उम्मीद है कि मुझे हेलिकॉप्टर पर कुछ स्टंट करने को मिलेंगे। मुझे नहीं पता कि यह कैसे होगा, लेकिन अगर कोई खतरों के खिलाड़ी पर है, तो ऐसे कार्य एक आकर्षण हैं।

सौरभ राज जैन ने कहा कि वह आसानी से हार मानने वाले व्यक्ति नहीं हैं और इस तरह प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं कि वह कभी भी किसी कार्य को रद्द नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे शो करने का एक कारण अपने युवा जुड़वा बच्चों के लिए यादें बनाना था। वे अपने पिता को उन स्टंट को करते हुए देखकर वास्तव में खुश होंगे। और यह जानते हुए कि वे देख रहे होंगे, मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहता। मैं चाहता हूं कि वे अपने पिता को जीतते हुए देखें।

अपने वास्तविक जीवन से 'खतरों के खिलाड़ी' पल को साझा करने के लिए कहने पर, अभिनेता ने कहा, "मैं एक स्व-सिखाया तैराक हूं, और मुझे याद है कि एक यात्रा के दौरान, मैं जेट स्की के लिए गया था, और बहुत आगे निकल गया था। ये ए। मुझे नहीं पता कि यह एड्रेनालाईन रश था, लेकिन मैंने वास्तव में दूसरों के साथ पानी में काफी कुछ तरकीबें कीं। मैं डर गया था लेकिन बहुत मजा आया। जब मैं वापस आया, तो मैंने जो कुछ किया था, उस पर मैं पूरी तरह से चकित था।"

खतरों के खिलाड़ी 11 में सौरभ राज जैन के साथ दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, श्वेता तिवारी, महेक चहल, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला और वरुण सूद शामिल हुए हैं। रोहित शेट्टी ने होस्ट किया। सीरीज जल्द ही कलर्स पर लॉन्च होगी।

Related News