इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड़ में कई स्टार्स ऐसे है जिनकी मांग इतनी है कि उनकी रकम जितनी होती है उस रकम में तो उनकी पूरी स्टार कास्ट काम कर लेती है, फिर भी उनकी फीस ज्यादा ही रहती है। इनमें बॉलीवुड़ के बड़े बड़े स्टार शामिल है। बॉलीवुड हमेंशा लोगो के लिए नई नई स्टोरिज और नई नई गॉसिप लेकर आता है। ये ही चीजें लोगो को बॉलीवुड़ से जोड़े रहने में मदद करती है। हाल ही में आई फिल्म संजू जो कि संजय दत्त की बायोपिक पर आाधारित है, यह फिल्म एक ऐसी फिल्म है जो संजय दत्त की पूरी लाईफ को बता रहीं है। फिल्म में, रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका को निभातें हुए नजर आ रहें है।

रणबीर ने इस बायोपिक के लिए काफी मेहनत की है। रणबीर के लिए संजय के कैरेक्टर को स्क्रीन पर इस प्ले करना कोई आसान बात नहीं थी। रणबीर ने इसके लिए अपनी बॉड़ी को भी बदला और अपने लुक में भी काफी मेहनत की।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि, रणबीर कपूर को फिल्म में 25 करोड़ का भुगतान किया गया है।

इसी के साथ दिया मिर्जा, करिश्मा तन्ना, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल और तब्बू के अलावा और भी कई स्टार्स को इस फिल्म में अहम भूमिका में देखा जाएगा। अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को फिल्म में माधुरी दीक्षित के किरदार में देखा जाएंगा। इस फिल्म कें लिए उन्हें 1 करोड़ का शुल्क दिया गया है।अभिनेत्री तब्बू ने बायोपिक में अपना एक स्पेशल रोल दिया है। कुछ ही मिनटों के लिए, बॉलीवुड डिवा ने 60 लाख रु की रकम कमा ली है।दीया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के रुप में फिल्म में नजर आएगीं, इस अभिनेत्री ने 3 करोड़ की रकम को पाकर इस रोल को किया।मनीषा कोइराला 'संजू' की मां यानी नर्गिस के रोल में नजर आएगीं। अभिनेत्री को 3 करोड़ का भुगतान किया गया है।

सोनम कपूर ने टिना मुनीम का रोल किया, उन्होनें 5 करोड़ की कमाई की है।

इस तरह फिल्म की स्टार कास्ट बड़ी होने के साथ साथ इसकी रकम भी काफी बड़ी है। इस फिल्म में सभी स्टार्स को काफी अच्छी रकम ऑफर की गई थी। इस फिल्म में पूरी स्टार कास्ट ने जमकर मेहनत की है। अब देखना ये है कि क्या ये फिल्म लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर पाती है या नहीं।

Related News