कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना को कांग्रेस के एक विधायक ने निशाना बनाया और नर्तकी कहा। कंगना ने हंगामा किया और विधायक को घेर लिया और कई बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाया। अब एक अन्य ट्वीट में कंगना ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों संजय लीला भंसाली और फराह खान के बारे में बड़ा खुलासा किया है। कंगना ने दावा किया है कि संजय लीला भंसाली और फराह खान ने उन्हें अपनी फिल्म में एक आइटम गीत की पेशकश की थी, जिसे अभिनेत्री ने अस्वीकार कर दिया।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- “वे बी ग्रेड स्टार को नहीं समझेंगे, लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान के आइटम गीत के लिए मना कर दिया, जिसने ए लिस्ट स्टार को रातोंरात सनसनी बना दिया। मैंने यहां पहुंचने के लिए बहुत कुछ किया है। बता दें कि अपने ट्वीट में कंगना, बी ग्रेड स्टार के रूप में, स्वरा भास्कर के बारे में बात कर रही हैं, जिन्होंने कंगना के एक आइटम नंबर की एक क्लिप साझा की और उन्हें निशाना बनाया।

दरअसल, कांग्रेस विधायक की डांसिंग टिप्पणी के बाद कंगना ने अपने ट्वीट पर दीपिका और आलिया को घेरा था। यह इस बिंदु पर था कि स्वरा भास्कर ने बीच में कूदकर कंगना पर ताना मारा। ऐसे में कंगना भी चुप रहने वालों में से थीं। कंगना ने स्वरा पर हमला करते हुए अपना अगला ट्वीट किया। कंगना ने लिखा- “जब भी मैं ए-लिस्टर अभिनेताओं से सवाल करती हूं, बी-लिस्टर अभिनेता सैनिक बन जाते हैं और उनके बचाव में आते हैं। आइटम नंबर एक नृत्य संख्या है, जिसका फिल्म की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है, जो महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग करती है। यहां तक ​​कि जब मैंने एक शरारती लड़की की भूमिका निभाई, तो मैंने यह सुनिश्चित किया कि यह महिला के लिए आक्रामक न हो।

Related News