एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अक्सर सेलिब्रिटीज को उनके रंग, हाइट, बॉडी को लेकर ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया पर उन्हें नफरत का सामना करना पड़ता है। उनकी तस्वीरों पर भद्दे कमेंट किए जाते हैं, जिससे सेब्स नाराज हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस श्रुति दास के साथ भी हुआ है. श्रुति को उसके सांवले रंग के लिए ऑनलाइन गाली दी जा रही थी। अब उन्होंने 2 साल बाद इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

सांवली त्वचा के बारे में दुर्व्यवहार के खिलाफ औपचारिक रूप से शिकायत दर्ज :  News & Features Network

श्रुति को साल 2019 से अपने रंग के लिए ऑनलाइन अभद्र टिप्पणी मिल रही थी। जिसको लेकर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। श्रुति टॉलीवुड इंडस्ट्री में इस तरह के व्यवहार के खिलाफ शिकायत दर्ज करने वाली पहली अभिनेत्री हैं।
श्रुति ने देशेर माटी सीरियल में नूह का रोल प्ले किया था और तभी से साल 2019 में उन्हें ऑनलाइन गाली-गलौज का सामना करना पड़ रहा है। सीरीज की पॉपुलैरिटी के चलते श्रुति को ज्यादा हेट कमेंट्स मिलने लगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में श्रुति ने कहा कि ट्रोलर्स उन पर अपने पार्टनर को बहकाने का आरोप लगा रहे थे। क्योंकि उनके पार्टनर ही शो के डायरेक्टर हैं। ऐसा इसलिए कहा गया क्योंकि मेरे जैसी डार्क कलर की लड़की के लिए रोल पाना नामुमकिन है.

Shruti Das connects with fans through online performances | Bengali Movie  News - Times of India

गुरुवार को श्रुति ने सोशल मीडिया पर कोलकाता पुलिस को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया और उन्हें सामाजिक शोषण के बारे में बताया। श्रुति ने कहा कि मुझे मेल के जरिए साइबर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा गया था. मैंने यह किया है और अब मैं उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

Related News