ईशा देओल अपने प्यारे पिता धर्मेंद्र के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करती हैं। हालांकि दिग्गज स्टार हमेशा ईशा की पसंद का समर्थन करते रहे हैं, लेकिन हमेशा ऐसा नहीं था।

अपने चैट शो में सिमी गरेवाल के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, एक युवा ईशा ने खुलासा किया था कि धर्मेंद्र कभी नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में आए। उनके मुताबिक डांस करना ठीक था लेकिन फिल्में नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि वरिष्ठ अभिनेता अपनी बहन अहाना और उनके बारे में बहुत ही पजेसिव थे। जाहिर तौर पर उन्हें बिना आस्तीन का टॉप और शॉर्ट्स पहनने की भी अनुमति नहीं थी।

ईशा ने आगे विस्तार से बताया कि धर्मेंद्र को हमेशा इस बात की चिंता रही है कि वे क्या करते हैं। यह उनकी मां हेमा मालिनी की वजह से थी कि वे खेल और सभी के लिए बाहर जाने में कामयाब रहे।

ईशा ने हाल ही में 'एक दुआ' के साथ एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्हें दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से इसके लिए सकारात्मक समीक्षा मिली।

ईटाइम्स के साथ अपने हालिया साक्षात्कार में, ईशा ने अपने माता-पिता के सुपर स्टारडम के बावजूद उन्हें एक सामान्य परवरिश देने के बारे में खोला था। उन्होंने कहा, 'हां, मेरे माता-पिता सुपरस्टार हैं। वे किंवदंतियां हैं, लेकिन वे दोनों ही बहुत अनुशासन, संस्कार और हमारे बड़ों के प्रति सम्मान के साथ हमें विनम्र और जमीन से नीचे लाने में उत्कृष्ट रहे हैं। मैं उन्हें एक सामान्य बचपन देने का पूरा श्रेय उन्हें देता हूं। यहां तक ​​कि जिस स्कूल में उन्होंने हमें भेजा था, वहां भी हमारे साथ सामान्य व्यवहार किया जाता था न कि स्टार किड्स की तरह। मैंने रिक्शा में यात्रा की। मैंने तब बहुत सारे खेल खेले। हमें अपने देश में विभिन्न स्थानों पर इन टूर्नामेंटों में जाना था इसलिए हम सभी ने ट्रेन से यात्रा की। जो लोग आज मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मैं जितना सामान्य हो सकता हूं, उतना ही सामान्य हो सकता हूं।


Related News