पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की जोड़ी को लोकप्रिय टीवी धारावाहिक कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीजन में बहुत पसंद किया गया था। शो की शुरुआत होते ही इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली, लेकिन फिर अचानक शो को रोक दिया गया। यह कहा गया था कि पार्थ के शो छोड़ने के कारण शो को रोक दिया गया था क्योंकि पार्थ शो छोड़ रहे थे और निर्माता एकता कपूर को उनका रिप्लेसमेंट नहीं मिल रहा था जिसके कारण शो बंद हो गया था। अब पार्थ ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पार्थ ने कहा, id कोविद उस समय बहुत ज्यादा थे।

Parth Samthaan Biography in Hindi | पार्थ समथान जीवन परिचय | StarsUnfolded  - हिंदी

मैं भी कोविद हो गया, तो यह मेरे लिए बहुत बुरी स्थिति थी। उस समय हालात अच्छे नहीं थे। अभिनेता को गोली मारना या निर्देशकों का सामना करना या मीडिया का सामना करना आसान नहीं था। ' पार्थ ने कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं शो छोड़ना चाहता था या एरिका शो को छोड़ना चाहती थी इसलिए शो बंद हो गया। चैनल ने सब कुछ देखने के बाद शो को बंद करने का फैसला किया था। हां मैं बहुत दुखी था क्योंकि मैं हमेशा चाहता था कि परीक्षा हमेशा के लिए चले। मैंने एकता मैम से माफी भी मांगी और वह मेरी बात समझ गई।

' पार्थ ने कहा कि एकता कपूर ने मुझे एक कलाकार के रूप में समझा। पार्थ ने एकता को निम्न ऑल्ट बालाजी श्रृंखला देने के लिए भी धन्यवाद दिया, जिसमें मैं एक नायक बोल रहा हूं जिसमें उन्होंने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी। बताएं कि कैसे पार्थ को इन शो से लोकप्रियता मिली। इसके बाद, कसौटी ज़िंदगी के रिबूट में, उन्हें अनुराग बसु की भूमिका में बहुत पसंद किया गया था। अब पार्थ जल्द ही आलिया भट्ट की फिल्म में नजर आएंगे। पार्थ समथान ने कुछ दिनों पहले अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कहा, said मैं इस साल फिल्म की शूटिंग करूंगा। मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित हूं। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन के दौर में है।

टीवी स्टार पार्थ समथान पर मॉडल का अाराेप- 'शराब के नशे में उसने मेरे  साथ...' - Entertainment News: Amar Ujala

आप जानते हैं कि एक बाहरी व्यक्ति उद्योग में आ रहा है और सब कुछ ठीक हो जाएगा। चाहे वह निर्देशक हो या संगीतकार। सभी को अच्छा बनने की जरूरत है। आप इस महान अवसर को याद नहीं करना चाहते हैं। मैं इस फिल्म के लिए अपना 100 प्रतिशत दूंगा और मैं चाहता हूं कि सब कुछ ठीक हो। ' "मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं," पार्थ ने कहा। कोरोना वायरस महामारी के कारण चीजें आगे बढ़ रही हैं। जिसके कारण कुछ चीजें देर से हो रही हैं।

Related News