बॉलीवुड में शानदार एक्टिंग के साथ 'सिंह साब द ग्रेट' फिल्म से पहचान बनाने वाली उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में उर्वशी फिल्मों के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय वीडियो एल्बम और सुपरमॉडल भी रह चुकी है। मिस रौतेला को 2015 का मिस दिवा ताज भी पहनाया जा चूका है। इसके साथ ही उर्वशी, मिस यूनिवर्स 2015 के कॉम्पिटिशन में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी है। जहां हम फिल्मों की बात करें तो
सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्मों में उर्वशी नज़र आ चुकी है। बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जिस तरह से अपनी हर फिल्म में हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती है, ऐसे ही वो आए दिन सोशल मीडिया पर भी इसका कहर ढाती रहती है।

अक्सर उर्वशी सोशल मीडिया पर एक्टिव नज़र आती है। सोशल मीडिया पर शेयर की गयी इस फोटो में उन्होंने आल ब्लैक लुक को कैरी लिया किया। इसमें उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ बैक जींस को पहना है, इस फोटो में उनके हाथ में एक जैकेट भी नज़र आ रहा है। इसके साथ ही उर्वशी द्वारा शेयर की गयी, इस फोटो में उनका लुक काफी सेक्सी के साथ ग्लैमरस भी लग रहा है। आपको बता दें कि उर्वशी की इन फोटोज को उनके फैन्स ने काफी पसंद किया है। थोड़े ही देर में सोशल मीडिया पर इन फोटो को 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है।

आपको बता दें कि जिस तरह उर्वशी ने 'मस्तीजादे' फिल्म में अपनी बोल्ड अदाओ से अपने फैन्स को दीवाना बना दिया था। ये एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने इसी अंदाज से फोटोज शेयर कर के तहलका मचा देती है। एक बार फिर उर्वशी ने अपने किलर लुक से उनके फैन्स की नींदें उड़ा दी है। उर्वशी अक्सर अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती है। इस फोटो में उर्वशी का लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है।

Related News