रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित शरवरी अभिनीत बंटी और बबली 2, 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कॉमेडी अलग-अलग पीढ़ियों के दो कलाकारों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगी, क्योंकि वे यह साबित करने की लड़ाई है कि कॉनिंग में कौन बेहतर है।

रिबूट की गई फ्रैंचाइज़ी में, सैफ और रानी मूल बंटी और बबली और गली बॉय अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाघ नए बंटी और बबली के रूप में हैं। पहली फिल्म की भावना को श्रद्धांजलि के रूप में निर्माताओं ने मूल साउंडट्रैक को वापस लाया है। सिद्धार्थ महादेवन द्वारा गाया गया, बोहेमिया, जिन्होंने रैप लिखा और गाया है, बंटी और बबली 2 टाइटल ट्रैक में भी हैं। गाने को शंकर एहसान और लॉय ने कंपोज किया है। जबकि गीत अभी भी मूल की आकर्षकता को बरकरार रखता है, रैप बल्कि झकझोरने वाला प्रतीत होता है।

एक बयान में, रानी कहती हैं, "मुझे लगता है कि जिस समय से वाईआरएफ ने बंटी और बबली 2 बनाने का फैसला किया, उन्हें यकीन था कि वे मूल फिल्म से शीर्षक ट्रैक को शामिल करेंगे, भले ही हमारी फिल्म पूरी तरह से फ्रेंचाइजी को रिबूट कर रही हो। मूल धुन पहली फिल्म की आत्मा थी और दूसरी की भी आत्मा। यह बेहद आकर्षक है और यह समय की कसौटी पर खरा उतरा है क्योंकि हर कोई जो हिंदी सिनेमा का प्रेमी है उसे यह धुन पसंद है।

सैफ कहते हैं, “इस फिल्म में ट्रैक को खूबसूरती से शामिल किया गया है। यह बंटी और बबली की दोनों जोड़ियों को वास्तव में शरारती, शांत, मस्ती-प्रेमी कपल के रूप में दर्शाता है जो किनारे पर रहना पसंद करते हैं क्योंकि वे अनिवार्य रूप से रोमांच-चाहने वाले हैं। शीर्षक ट्रैक अब उस मस्ती और अराजकता का प्रतिनिधित्व करता है जो ये दोनों जोड़ी पर्दे पर लाएगी। मुझे ट्रैक पसंद था। यह मूल फिल्म के लिए एक उचित श्रद्धांजलि है।"

सिद्धांत ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह गाना 'शुद्ध विषाद' है। "यह बहुत अच्छा और बहुत मजेदार है। यह मेरे परिवार के साथ फिल्म देखने की बहुत सारी यादें ताजा करता है। जब भी यह धुन बजाई जाती है, तो आप जानते थे कि बंटी और बबली कुछ शरारत कर रहे थे और इस बार आपके पास उसकी दोहरी खुराक होगी, ”उन्होंने कहा।

बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है, जिन्होंने वाईआरएफ की ब्लॉकबस्टर सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है में सहायक निदेशक के रूप में काम किया है।

Related News