इंटरनेट डेस्क| प्रियंका चोपड़ा कुछ समय से सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। लेकिन अपने कुछ निजी कारणों की वजह से वो फिल्म से बाहर हो गई है। खबरों की माने तो उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत को ना करने के बाद हॉलीवुड की फिल्म साइन कर ली है।

अभिनेत्री इन दिनों हॉलीवुड एक्टर-सिंगर निक जोनस के साथ शादी की खबरों की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई। खबरों की माने तो उन्होंने निक जोनस के साथ समय बिताने के लिए सलमान खान की फिल्म को करने से इंकार किया है। लेकिन अभी हाल ही में अभिनेत्री प्रियंक को एक हॉलीवुड फिल्म का शानदार ऑफर मिला जिसे अभिनेत्री ठुकरा नहीं सकी।

अब प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की फिल्म की जगह एक और हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। बता दे कि अभिनेत्री 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' में क्रिस प्रैट की लवर के रूप में नजर आएंगी। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, यूनिवर्सल के बड़े बजट वाली फिल्म में प्रियंका और प्रैट की स्पेशल कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

खबरों के मुताबिक 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' एजे लिबरमैन के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन मैकलारेन कर रहे है जो प्रमुख टीवी सीरीज जैसे कि 'गेम्स ऑफ थ्रॉन्स', 'वेस्टवर्ल्ड', 'द लेफ्टओवर्स' और 'द ब्रेकिंग बैड' के एपिसोड्स के निर्देशन लिए प्रसिद्ध है। फिल्म की पटकथा डैन माजीयू, रयान एंगल, क्रेग माजिन, पॉल वर्निक और डेविड रीस ने मिलकर लिखी है।

अभिनेत्री इससे पहले 'बेवॉच' में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आ चुकी है। 'बेवॉच' में प्रियंका नेगेटिव रोल में नजर आई थी और उनके इस रोल को सभी ने काफी पसंद भी किया था।

Related News