कैटरीना कैफ ने मंगलवार को विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को जन्मदिन की बधाई दी। कैटरीना ने अपने खास दिन पर सनी को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सनी कौशल। आपका दिन हमेशा खुशियों, आनंद और प्यार से भरा रहे।"

सनी कौशल, जो अगली बार रोमांटिक फिल्म शिद्दत में राधिका मदान के साथ दिखाई देंगे, को भी उनके भाई विक्की कौशल से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलीं। विक्की ने बाइक पर बैठे सनी की एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “बर्थडे बॉय!!! मेरे जिगर का टुकड़ा।"

राधिका मदान ने भी शिद्दत के प्रमोशन से सनी कौशल के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। लद्दा हमारा हीरा! जन्मदिन मुबारक हो, जग्गी, ”राधिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की गई तस्वीर पर लिखा। मोहित रैना और डायना पेंटी अभिनीत शिद्दत 1 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पहुंचेगी।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के डेटिंग की खबरें आ रही हैं। हालाँकि, इस जोड़ी ने अपने रिश्ते की स्थिति पर चुप्पी साध रखी है।

कैटरीना इन दिनों रूस में टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं। जहां तक ​​विक्की की बात है तो वह सरदार उधम की रिहाई का इंतजार कर रहे हैं। काफी देर के बाद पीरियड फिल्म 16 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगी।

Related News