टेलीविजन में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कलाकारों में से एक खतरों के खिलाड़ी 12 के मौजूदा सीजन में शिवांगी जोशी ने अपना साहसी पक्ष दिखाया है। स्टार के लिए "अलग-अलग चीजों का पता लगाने" का अवसर प्रदान करता है। स्टार ने अपने कार्यकाल को "अब तक बहुत अच्छा" बताया क्योंकि रोहित शेट्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम अपने दूसरे सप्ताह के अंत के करीब है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, स्टंट करते हुए जोशी को झटके सहने पड़े, जैसा कि पिछले एपिसोड में देखने को मिला था। जब तक हम इसे टेलीविजन पर नहीं देखते तब तक हमें पता नहीं चलता कि शो कितना तीव्र है। यह अविश्वसनीय और असहनीय दोनों था स्टंट के दौरान मैंने जितनी पीड़ा का अनुभव किया, वह अवर्णनीय है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बालिका वधू 2 स्टार ने कहा कि, आश्चर्य के अलावा, उन्हें नाटक के लिए पानी के अपने भय पर विजय प्राप्त करने के लिए खुद पर गर्व है। आतंक में, मैंने अपनी माँ से कहा कि मैं यह नहीं कर पाऊँगी। हालांकि, मैंने न केवल स्टंट पूरा किया बल्कि विजयी भी हुआ। तब, मुझे अपने आप पर अविश्वसनीय रूप से गर्व हुआ। मैं काफी प्रसन्न था। हमें खुद को कमजोर नहीं करना चाहिए, मुझे लगता है कि मैंने खुद को यह महसूस करने के लिए चौंका दिया।

जैसे ही उन्होंने प्रतियोगिता पर चर्चा जारी रखी, शिवांगी जोशी ने "मजबूत उम्मीदवारों" में से एक होने पर खुशी व्यक्त की। इस बार कोई हार नहीं मानना ​​चाहता। इसके अलावा, मेरा मानना ​​है कि हम प्रतिस्पर्धा के बजाय आपसी समर्थन के लिए अधिक हैं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि दूसरा क्या कर रहा है।

Related News