लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में अपने पिता असलम खान को खो दिया है। जिसके बाद हिना कोरोना हिना खान कोविद पॉजिटिव हो गई हैं। जी हां, अभिनेत्री ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ यह जानकारी साझा की है। जहां अभिनेत्री ने कल बताया था कि वह अब कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही है। फिलहाल उनकी टीम उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट चला रही है। जिन्होंने कुछ समय पहले यह जानकारी साझा की थी।

Hina Khan first post after her father's death

हिना खान की टीम ने सोशल मीडिया पर लिखा, “यह मेरे और मेरे परिवार के लिए सबसे मुश्किल समय है। जहां मैं और मेरा पूरा परिवार कोविद सकारात्मक हो गया है। मैं डॉक्टरों की देखरेख में अपनी देखभाल कर रहा हूं। इससे मैंने घर में खुद को अलग कर लिया है। मैं हाल ही में मिलने वाले हर व्यक्ति को अपना परीक्षण करवाना चाहिए।

आपको बता दें, हिना खान ने अपने पिता असलम खान के जाने के बाद ब्रेकअप कर लिया है। और दुख के इस समय में, उसने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने की घोषणा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है। उन्होंने दुख की इस घड़ी में उन्हें और उनके परिवार को सांत्वना देने वाले दोस्तों और प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया।

Hina Khan First Post After Father Passed Away | हिना खान ने पिता के निधन के  बाद शेयर किया पहला पोस्ट

अभिनेत्री कुछ दिनों पहले अपने प्रेमी रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां बिताने मालदीव पहुंची थीं। जहां उसे अपने पिता के खराब स्वास्थ्य के बारे में पता चला और वह अपने पिता के निधन के बाद भारत लौट रही थी। हिना खान अब अपने परिवार के साथ हैं। जहां बॉलीवुड और टीवी के कई बड़े सितारे उन्हें हिम्मत दे रहे हैं।

Related News