फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीजन में महीप कपूर, नीलम कोठारी, भावना पांडे और सीमा किरण सजदेह की वापसी होगी। बता दे की, जो लोग अपरिचित हैं, उनके लिए इस रियलिटी प्रोग्राम के पीछे का विचार संजय कपूर, चंकी पांडे और समीर सोनी की संबंधित स्टार पत्नियों महीप, भावना, नीलम और सीमा के निजी जीवन पर केंद्रित है। बॉलीवुड की चार पत्नियां एक दूसरे के साथ अपने रिश्तों, अपने घरेलू जीवन और अपने करियर को कैसे संतुलित करती हैं।

बता दे की, पहले सीज़न की सफलता के बाद, फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स के रचनाकारों ने अब दूसरा सीज़न नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया है। दर्शक शो को थम्स अप देते हैं और फॉलोअर्स इसका लुत्फ उठाते हैं। टेलीविजन पर सबसे प्रसिद्ध दिवाओं में से दो तेजस्वी प्रकाश और शिवांगी जोशी एक वीडियो में दिखाई देते हैं जिसे नेटफ्लिक्स ने आज अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। बॉलीवुड वाइव्स सीज़न 2 के फैबुलस लाइव्स के पहले एपिसोड पर चर्चा करने के लिए दोनों तैयार हैं और बैठे हैं।

यदि तेजस्वी को पहले कुछ दिखाई देता है, तो शिवांगी एक शॉट लेगी, और अगर शिवांगी पहले कुछ देखती है तो इसका उल्टा सच है। उसके बाद, वे जीवंत और व्यावहारिक बातचीत में संलग्न रहते हुए खेल खेलना शुरू करते हैं। तेजस्वी पहला एपिसोड देखने के बाद शो से शिवांगी से उनके पसंदीदा किरदार के बारे में पूछती हैं।

जिसके बाद तेजस्वी ने शिवांगी से पूछा कि वह चार पत्नियों में से कौन सी पसंद करती हैं। नागिन 6 की अभिनेत्री ने जवाब दिया, "मुझे महीप पसंद है क्योंकि वह बहुत मजाकिया है," जब शिवांगी तेजस्वी से यही सवाल पूछती है। "फैब स्पॉट शॉट्स" की विजेता शिवांगी जोशी के रूप में सामने आती है, जब वे चर्चा करते हैं कि गेम किसने जीता।

नेटफ्लिक्स पर फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स का पहला सीज़न 2020 में शुरू हुआ और दर्शकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हुआ। इसके अतिरिक्त, पहले सीज़न में, शनाया कपूर, गौरी खान, शाहरुख खान, और अन्य लोगों ने कैमियो किया। करण जौहर द्वारा वित्त पोषित फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीज़न 2 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर शुरू हुआ।

Related News