दिसंबर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें काफी लंबे समय से सुर्ख़ियों में हैं।इस बारे में भी सुनने में आया था कि कैटरीना और विक्की किन किन लोगों को अपनी शादी में बुलाने वाले हैं। ये कहा जा रहा है कि इस भव्य शादी में लगभग 200 लोग शामिल होंगे, अब नई रिपोर्टें हैं कि नवीनतम कोविड वैरिएंट ओमाइक्रोन के कारण गेस्ट लिस्ट को कम किया जाएगा। हालांकि, हर कोई जानना चाहता है कि सलमान खान कैटरीना की शादी में शामिल हो रहे हैं या नहीं।

पहले कहा गया था कि सबसे पहले सलमान और उनके परिवार को शादी का न्यौता मिला था। उसके बाद ये सुनने में आया कि उन्हें कोई इन्विटेशन नहीं मिला है और उनके शामिल होने की संभावना नहीं है।

लेकिन अब, अभिनेता के लिए विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होना असंभव लग रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी 9 दिसंबर है, जो 10 दिसंबर को रियाद में हो रहे द-बैंग द टूर रीलोडेड से ठीक एक दिन पहले है। सलमान खान प्रभु देवा, दिशा पटानी, शिल्पा शेट्टी, गुरु रंधावा, जैकलीन फर्नांडीज, सई मांजरेकर, आयुष शर्मा, सुनील ग्रोवर सहित अन्य सेलेब्स के साथ वहां होंगे। इस टूर से पहले वो उसी की तैयारी में व्यस्त होंगे, इसलिए, कैटरीना की शादी में शामिल होने के लिए समय निकालना निश्चित रूप से उनका शेड्यूल खराब करने वाला है।

सलमान के परिवार के अन्य सदस्य - अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा के शामिल होने की संभावना है क्योंकि वे सूर्यवंशी अभिनेत्री कैटरीना के साथ एक अच्छी दोस्ती शेयर करती हैं। दिलचस्प बात यह है कि ऐसी भी अफवाहें हैं कि सलमान के राजस्थान में अपनी शादी के बाद मुंबई लौटने पर नवविवाहित कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के लिए रिसेप्शन में शामिल होने की संभावना है।

Related News