बॉलीवुड मे कई ऐसे सितारे जो शादी करके अपना खुशहाल और पारिवारिक जीवन जी रहे हैं। जहां नए जमाने के सितारो ने शादी करके अपना घर बसा लिया, वहीं कुछ ऐसे स्टार भी हैं, जिनकी उम्र 40 औऱ 50 के पार जा रही है, लेकिन अभी तक इनके घर शादी की शहनाई नहीं बजी। इन स्टार्स के अफेयर की भी कमी नहीं रही, लेकिन फिर भी फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में इन्हें दुल्हा बनने का मौका नहीं मिला है। आइये जानते हैं कौन से हैं वो सितारे जो अभी तक हैं कुवांरें।

1- रणदीप हुड्डा: 20 अगस्त 1976 में हरियाणा में जन्में रणदीप हुड्डा भी 42 साल के हो चुके हैं, लेकिन इन्होने अभी तक शादी नहीं की है। रणदीप की एक्टिंग के साथ साथ उनका माचो लुक भी काफी पसंद किया जाता है। रणदीप के कई अभिनेत्रियों से अफेयर की खबरें सामने आई थी, लेकिन किसी के साथ वह शादी के बंधन में नहीं बंध पाए।

2 - सलमान खान: बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की उम्र 50 साल से भी अधिक हो चुकी हैं, लेकिन अब तक वो सिंगल ही हैं। वैसे तो सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन आज तक भी यह कुंवारे हैं। हर बार हर जगह सलमान से उनकी शादी को लेकर ही सवाल किए जाते हैं, और हर बार वह इन्हें टाल जाते हैं।

3 - प्रभास:साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता प्रभास आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं हैं। साल 2018 मे रिलीज हुई इनकी फिल्म न सिर्फ भारत मे ही बल्कि पूरे विश्व भर ने खूब पसंद की गई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे प्रभास की उम्र अब करीब 39 साल हो चुकी है। फिर भी यह अब भी कुवांरे हैं।

4 - अक्षय खन्ना: अक्षय खन्ना बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं। अक्षय खन्ना ने अब तक कई बड़ी फिल्मों मे काम किया है। बता दे अक्षय खन्ना की उम्र अब करीब 43 साल हो चुकी है, फिर भी यह अब तक कुवांरे हैं।

Related News