राखी सावंत के पति रितेश ने अभिनेत्री को धमकी दी है और कहा है कि उन्हें उनसे मिलने से बचना चाहिए, खासकर एक रियलिटी शो में। कंगना रनौत के नए रियलिटी शो लॉक अप में उनकी उपस्थिति की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर राखी द्वारा इस बारे में बात करने के बाद ये धमकी आई है।

अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो और राखी सावंत की तस्वीर का एक लिंक शेयर करते हुए, रितेश ने लिखा, "राखी जी एक सरल सुझाव, कृपया आप विश करो के किसी गेम शो में आप मेरे सामने ना आओ। वर्ना आपकी ऐसी बैंड बजेगी के आप दुबारा किसी शो में नहीं जाओगी। बिगबॉस 15 के एक वाइल्ड कार्ड का क्या हाल किया था, याद होगा। तो बस चिल करें !!"

राखी ने कमेंट किया, "अपना नाटक बंद करो।" राखी ने यह भी लिखा, "मेरी तस्वीर का यूज मत करो ठीक है," और कई गुस्से में इमोजी पोस्ट किए।

इससे पहले, राखी सावंत से पूछा गया था कि क्या उन्होंने कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप देखा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने नहीं देखा। उनसे यह भी पूछा गया कि रितेश आखिर शो में नजर क्यों नहीं आ रहा है। राखी ने कहा, "वह मूर्ख है। उसे इतने पैसे की पेशकश की गई थी। वह केवल इतना कहता है कि 'मैं अपना व्यवसाय छोड़कर किसी भी शो में नहीं जाऊंगा। मैं पहले से ही अपने बिग बॉस में जाने के लिए भी पछता रहा हूं'। कल्पना कीजिए, वह मुझसे यह कह रहा है कि उन्हें बिग बॉस में जाने का पछतावा है! उन्हें इतना पैसा ऑफर किया गया था, सिर्फ मेरा मजाक उड़ाने के लिए।"


उन्होंने आगे कहा, "चाहे वह मेरे पूर्व पति हों या वर्तमान पति, कोई भी मेरा मजाक नहीं उड़ा सकता। केवल मैं ही अपना मज़ाक उड़ा सकती हूँ। क्या आप किसी के ऐसा करने की कल्पना कर सकते हैं? मैं एक चुनौती देती हूँ कि आओ और मेरा मजाक उड़ाओ। इसलिए वे (लॉक अप के निर्माता) मेरे पूर्व पति को शो में चाहते हैं जिस से वो मेरा मजाक उड़ाए और मुझे एक्सपोज करे। ह अच्छी तरह से जानता है, अगर वह कुछ भी ऐसा करता है तो मैं भी यही करने वाली हूँ।

Related News