शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा ने बारह साल पहले आज ही के दिन शादी की थी। आज वे अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने रात 12 बजे इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, साथ ही एक प्यारा सा भावनात्मक संदेश भी लिखा।

शिल्पा ने अपनी कुछ पसंदीदा शादी की यादों का एक कोलाज शेयर किया। एक कोलाज फोटो में राज को शिल्पा के सिर पर सिंदूर लगाते देखा जा सकता है। वह दूसरे में उसके गले में मंगलसूत्र बांध रहा है। शिल्पा ने अतीत की याद ताजा करते हुए और राज के लिए आभारी होते हुए एक प्यारा सा कैप्शन जोड़ा। 12 साल पहले इसी पल हमने एक दूसरे से वादा किया था कि हम अच्छे और बुरे पल में साथ रहेंगे, साथ साथ हर दिन। 12 साल और मैं आगे नहीं गिन रही। शादी की सालगिरह मुबारक हो कुकी। हमारी खुशियों , हंसी , बच्चों और जिंदगी के नाम। उन सभी लोगों का धन्यवाद जो अच्छे बुरे वक्त में हमारे साथ रहे।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने नवंबर 2009 में शादी की। समीशा शेट्टी कुंद्रा और वियान राज कुंद्रा दंपति के दो बच्चे हैं। शिल्पा ने अतीत में 'सुपर डांसर' जैसे रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति दी हैं। वह जल्द ही किरण खेर और बादशाह के साथ 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में नजर आएंगी।

वहीं राज कुंद्रा भी अमीर बिजनेसमैन हैं। उन्होंने पशमीना शॉल बेचने से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

Related News