साल 2021 में आई हॉलीवुड की साइंस फिक्शन फिल्म 'दून' को लेकर काफी चर्चा हुई थी। फिल्म में हॉलीवुड के मशहूर युवा अभिनेता ज़ेंडया और टिमोथी चालमेट ने भी काम किया था। Zendaya ने बताया है कि वह फिल्म के ऑडिशन पर टिमथी के करीब जाने से डरती थीं। 25 वर्षीय Zendaya ने W मैगज़ीन के वॉल्यूम 2, द डायरेक्टर्स इश्यू के फीचर लेख के लिए फिल्म ड्यून के बारे में खुलासा किया है। इस महाकाव्य फिल्म के ऑडिशन से ठीक पहले उन्होंने अपना ज्ञान दांत निकाल दिया था। जिस वजह से वह टिमोथी शालेमे के साथ क्लोज अप सीन करते हुए घबरा गई थीं।

इस बारे में अपनी बात जारी रखते हुए ज़ेंडया ने कहा, 'मेरा सबसे बड़ा डर यह था कि मेरा चेहरा घृणित होगा और फिर मुझे टिमथी के साथ एक सीन करना होगा, जिसमें हमें बहुत करीब आना होगा। तब वे मेरी सूखी गर्तिका की सांसों को सूंघने लगेंगे। हालांकि Zendaya को शूटिंग पर पूरा भरोसा था। Zendaya ने आगे कहा है कि, 'यह फनी है, इसलिए मुझे एक्टिंग पसंद है। यह एक ऐसा स्थान है जिसमें मैं सहज महसूस करते हुए सुरक्षित महसूस करता हूं। क्योंकि असल जिंदगी में मैं ऐसी नहीं हूं। मैं किसी और का हूं। इसका कोई नतीजा नहीं निकलने वाला है।

Zendaya को फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए भी जाना जाता है। फिल्म दून में ज़ेंडया ने चानी नाम की एक लड़की की भूमिका भी निभाई थी। चानी सपने में फिल्म के नायक पॉल को देखता है। पॉल और चानी बाद में एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। पॉल का किरदार टिमोथी शलेम ने निभाया था। दून फिल्म के दौरान टिमथी और ज़ेंडया के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। जल्द ही दोनों दून पार्ट 2 में नजर आने वाले हैं.

Related News